Home सिनेमा परी जैसी खूबसूरत गर्लफ्रेंड संग साउथ एक्टर नितिन ने गुपचुप रचाई शादी, देखें तस्वीरें

परी जैसी खूबसूरत गर्लफ्रेंड संग साउथ एक्टर नितिन ने गुपचुप रचाई शादी, देखें तस्वीरें

by sikarnews
साउथ एक्टर नितिन ने गुपचुप रचाई शादी
साउथ एक्टर नितिन ने गुपचुप रचाई शादी

साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता नितिन रेड्डी, Nitiin ने बीती रात रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी रचा ली है. एक्टर ने शादी तो गुपचुप रचाई है लेकिन जब से शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई है तब से वायरल हो रही है.

देशभर में इन दिनों कोरोना का कहर चल रहा है लेकिन इसी बीच तेलगु अभिनेता नितिन (NITIIN) ने शालिनी कंदुकुरी संग शादी कर ली है. इस अभिनेता ने यह शादी रविवार रात एक प्राइवेट सेरेमनी में कई है. दरअसल दोनों ने काफी गुपचुप तरीके से यह शादी की है लेकिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है.

साउथ एक्टर नितिन ने गुपचुप रचाई शादी
साउथ एक्टर नितिन ने गुपचुप रचाई शादी

Nitiin पिछले काफी समय से शालिनी को डेट कर रहे थे और पिछले दिनों दोनों ने सगाई भी कर ली थी. सगाई के बाद फैन्स इन दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे लेकिन इस अभिनेता ने तो गुपचुप ही शादी कर सबको हैरान कर दिया. फरवरी में दोनों ने हल्दी सेरेमनी की थी लेकिन फिर लॉकडाउन की वजह से यह शादी नहीं हो पाई थी.

गर्लफ्रेंड हैं परी जैसी खूबसूरत

साउथ एक्टर नितिन ने गुपचुप रचाई शादी
साउथ एक्टर नितिन ने गुपचुप रचाई शादी

Nitiin ने जैसे ही शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो वो वायरल हो गई. हर कोई उनकी पत्नी की खूबसूरती को देखकर हैरान रह गया. शालिनी तस्वीरों में शादी का जोड़ा पहने परी जैसी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. शादी में नितिन ओर शालिनी की जोड़ी बेहद ही प्यारी लग रही हैं.

कौन है शालिनी कंदुकुरी – Shalini Kandukuri

नितिन की पत्नी शालिनी अभिनेत्री नहीं है लेकिन खूबसूरती में वह एक्ट्रेस को भी मात देती है. 1990 में हैदराबाद में जन्मी शालिनी 30 साल की हो चुकी है. पेशे से शालिनी एक बिजनेस वूमेन है और बिज़नेस मैनेजमेंट में मास्टर्स की डिग्री की हुई है. उन्होंने अपनी यह पढ़ाई विदेश में कनाडा से पूरी की है.

साउथ एक्टर नितिन ने गुपचुप रचाई शादी
साउथ एक्टर नितिन ने गुपचुप रचाई शादी

कौन है नितीन

नितीन तेलुगु फिल्मों का एक मशहूर अभिनेता है.इनकी धांसू एक्टिंग का हर कोई फैन है. नितिन उम्र में 37 साल के हो चुके है.

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान लेकिन एक्ट्रेस के पिता ने ठुकरा दिया प्रपोजल

अफेयर

नितीन और शालिनी का अफेयर काफी लंबे समय से चल रहा था. दोनों काफी बार एक साथ डेट पर और समय बिताते स्पॉट हो चुके है. पहली भी सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो चुकी है. खैर इनका प्यार अब शादी के मुकाम तक तो पहुंच ही गया है.

साउथ एक्टर नितिन ने गुपचुप रचाई शादी
साउथ एक्टर नितिन ने गुपचुप रचाई शादी

शादी

लॉकडाउन के दौरान दोनों अपने शादी के ईवेंट को ग्रैंड नहीं बना सकते थे, इसी कारण से उन्होंने रविवार रात बिना किसी को बताए चुपके से शादी कर ली. तस्वीरों को देखकर लगता है कि कोरोना के कहर से सुरक्षा रखते हुए दोनों ने पूरे रीति रिवाज से शादी की है. शादी की सारी रस्में हैदराबाद में ही कि गई है.

वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शादी के बाद इस एक्टर ने खुद अपनी शादी का खुलासा किया है और साथ ही शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैन्स संग शेयर की है. तस्वीरों में दोनों ही शादी के लिबास में नजर आ रहे है. शालिनी तो लाल रंग के जोड़े में हूर की परी दिख रही है. दोनों के गले मे वरमाला भी नजर आ रही है. शेयर की गई इन तस्वीरों में बेहद नजदीकी लोग ही नजर आ रहे है. जिसे देखकर लगता है इन्होंने अपनी शादी में ज्यादा खर्च ना कर सस्ते में ही सारा काम निपटा लिया है.

पहनी ये ड्रेस

शादी में नितीन पिंक कलर की शेरवानी पहने बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं वहीं उनकी पत्नी शालिनी भी पिंक और येलो कलर के आउटफिट में कमाल लग रही है. दोनों ने कई बार एक साथ पोज भी दिए हैं. इनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है. जब से फैन्स को इनकी शादी का पता चला है तब से उन्हें शुभकामनाएं देने का सिलसिला जारी है.

Related Articles

Leave a Comment

Translate »
%d bloggers like this: