Home सिनेमा जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान लेकिन एक्ट्रेस के पिता ने ठुकरा दिया प्रपोजल

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान लेकिन एक्ट्रेस के पिता ने ठुकरा दिया प्रपोजल

by sikarnews

जूही चावला को सलमान खान बेहद पसंद करने लगे थे. भाईजान खुद इस एक्ट्रेस से शादी करने का प्रपोजल उसके घर लेकर गए थे लेकिन उसके पिता ने ठुकरा दिया.

Salman khan proposal reject by juhi chawla father. जूही चावला को सलमान खान बेहद पसंद करने लगे थे. भाईजान खुद इस एक्ट्रेस से शादी करने का प्रपोजल उसके घर लेकर गए थे लेकिन उसके पिता ने ठुकरा दिया.
सलमान खान और जूही चावला

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी शादी को लेकर बेहद ज्यादा चर्चा में रहते है. कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रखने के बाद भी salman khan अभी तक कुंवारे ही है.

सलमान खान age

अभिनेता सलमान खान age में काफी ज्यादा हो चुके है. 1965 में भाईजान की उम्र 54 साल हो चुकी है लेकिन अभी तक फिट बॉडी के कारण वो बेहद ही हैंडसम नजर आते है.

सलमान खान शादी

अभी तक ऐश्वर्या से लेकर कैटरीना कैफ समेत कई बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं को डेट कर चुके एक्टर ने शादी नहीं की है. ऐसा नहीं है कि सलमान खान शादी नहीं करना चाहते है बल्कि कई एक्ट्रेस के साथ भाईजान ने शादी करने का मन बनाया था लेकिन किसी न किसी वजह से उनकी बात नहीं बन पाई.

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान

बेहद ही कम फैन्स यह जानते है कि यह अभिनेता बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार जूही चावला से शादी करना चाहते थे. उनका का दिल एक्ट्रेस जूही चावला के लिए भी धड़कता था लेकिन दोनों की शादी होते होते रह गई.

एक्ट्रेस के पिता ने ठुकराया था शादी का प्रपोजल

दबंग खान ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो जूही चावला से शादी करना चाहते थे. इसके लिए वो शादी का प्रपोजल लेकर उसके घर गए. जूही के पिता से जब उन्होंने शादी की बात की तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया. सलमान से इस प्रपोजल को ठुकराने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वे शायद मुझे जूही के लिए योग्य नहीं समझते थे.

Vikas dubey encounter : इस तरह मारा गया गैंगस्टर, कानपुर ले जाते समय हुआ एनकाउंटर

नहीं किया है पर्दे पर जूही के साथ काम

इस घटना को काफी समय हो चुका है लेकिन हम आपको बता दे कि अभी तक बड़े पर्दे पर सलमान खान और जूही चावला एक साथ नजर नहीं आये है. अभी तक यह जोड़ी फिल्म ‘दीवाना मस्ताना’ में एक छोटे से रोल में एक साथ दिखी थी. 1997 में रिलीज हुई इस फिल्म में ये दोनों स्टार्स केवल एक कोर्ट रूम में एक साथ नजर आए थे इसके अलावा इन्होंने कोई भी सीन एक साथ शूट नहीं किया है.

सलमान खान की फिल्म

लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग अभी रुकी हुई है लेकिन अब सलमान खान की फिल्म (salman khan ki film) – राधे मोस्ट वांटेड भाई. आने वााली हैं. यह फिल्म 2020 में ही रिलीज होने वाली है. इसके अलावा भाईजान दीपावली जैसी अनेक फिल्मों पर भी काम कर रहे है.

सलमान खान की पत्नी का नाम

54 साल के हो चुके भाईजान अभी कुंवारे है लेकिन अगर उस दिन जूही के पिता उनकी की शादी के प्रपोजल को स्वीकार कर लेते तो आज सलमान खान की पत्नी का नाम जूही चावला होता.

इस अभिनेत्री के साथ तो कर चुके है सगाई

इसके अलावा भी दबंग खान अभिनेत्री संगीत बिजलानी के साथ सगाई कर चुके थे. उन्होंनेने खुद इसका खुलासा किया है कि उनकी और संगीता की शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन किसी वजह से यह शादी नहीं हो पाई.

सलमान खान अफेयर

इस अभिनेता का अफेयर एक्ट्रेस सोमी अली से चर्चा में आया था. इसके बाद भाईजान ने अभिनेत्री संगीता बिजलानी को डेट किया. फिर आगाज हुआ सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का. ऐश्वर्या राय के साथ उनका अफेयर काफी समय तक चला था. इसके बाद तो जरीन खान, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस और भी कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ अफेयर रहा है. इतने सारे अफेयर रहने के बाद भी सलमान ने अभी तक शादी नहीं कि है और फैन्स बस अब उनकी शादी का ही इंतजार कर रहे है.

Related Articles

Leave a Comment

Translate »
%d bloggers like this: