Home घटनाक्रम Rajasthan Police Constable Result : फिर लगा लाखों बेरोजगारों को झटका, Highcourt ने बढ़ाई रोक

Rajasthan Police Constable Result : फिर लगा लाखों बेरोजगारों को झटका, Highcourt ने बढ़ाई रोक

by sikarnews
Rajasthan police result 2019
Rajasthan Police Constable Result 2019 bharti

Rajasthan Police Constable Result 2021 को लेकर राजस्थान के लाखों बेरोजगारों की आशाओं पर एक बार फिर पानी फिर गया है. इन अभ्यर्थियों को अभी परिणाम के लिए और इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि Rajasthan Highcourt ने रिजल्ट पर 5 फरवरी तक रोक लगा दी है

कब आई थी ये rajasthan police bharti

राजस्थान पुलिस की यह भर्ती 2019 में निकली थी जो लगभग 5438 पदों के लिए है. काफी समय बाद 2020 के अंत में इसकी परीक्षा हुई. और अब अभ्यर्थी परिणाम का इंतजार कर ही रहे थे कि उससे पहले ही rajasthan police bharti 2019 कोर्ट में चली गई. जिसकी पहली सुनवाई 20 जनवरी को हुई है. इस सुनवाई में परिणाम को 5 फरवरी तक रोक दिया गया है.

क्यों लगाई Highcourt ने 5 फरवरी तक police result पर रोक

दरअसल राजस्थान हाइकोर्ट ने पुलिस महकमे से 19 जनवरी 2021 तक परिणाम मामले में जवाब मांगा था जो पुलिस विभाग द्वारा दाखिल नहीं किया गया. 20 जनवरी को जब सुनवाई हुई तो कोर्ट ने अगली तारीख 5 फरवरी दी है और तब तक परिणाम भी जारी नहीं हो सकता है. Rajasthan police bharti 2019 result पर रोक लग गई है. ऐसे में जनवरी महीने में तो शायद police विभाग रिजल्ट जारी नहीं करेगा.

क्या है Rajasthan Police Result 2019 का मामला

Highcourt में मामला जाने के पीछे वजह है मेरिट लिस्ट. याचिकाकर्ताओं ने कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए मांग की है कि Rajasthan police bharti 2019 result की मेरिट लिस्ट जिला वाइज नहीं बल्कि प्रदेश वाइज जारी करनी चाहिए.

Related Articles

Leave a Comment

Translate »
%d bloggers like this: