Home सियासी गलियारा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, सीएमएचओ ने दी जानकारी

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, सीएमएचओ ने दी जानकारी

by sikarnews

देशभर में मशहूर और युवाओं के चहेते राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हर कोई हैरान है. हनुमान बेनीवाल ने खुद इस बाद का खुलासा किया है कि उनकी COVID19 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, सीएमएचओ ने दी जानकारी
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

नागौर सांसद Hanuman Beniwal ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा है कि ‘covid19 के लक्षण जब मुझे खुद में नजर आए तो मैंने नागौर में अपनी जांच करवाई जिसमें मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूँ. आप लोगों के आशीर्वाद और डॉक्टर्स के ईलाज के दम पर मैं जल्द ही स्वस्थ होकर आप सबके बीच लौटूंगा’.

पत्नी कनिका है कोरोना नेगेटिव

सांसद हनुमान बेनीवाल ने बताया कि उनकी पत्नी कनिका बेनीवाल की भी कोरोना जांच करवाई गई है जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. पत्नी के साथ बच्चों और रिश्तेदारों की भी जांच की जा रही है और सबको अलग क्वारन्टीन किया गया है.

हनुमान बेनीवाल ने लोगों से की ये अपील

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद Hanuman Beniwal ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि पिछले 10 दिनों तक जो भी लोग उनके सम्पर्क में आये हैं वो निकटतम स्वास्थ्य केंद्र में जाकर अपनी जांच करवाएं और खुद को क्वारन्टीन कर ले. इसके अलावा हनुमान ने अपने रिश्तेदारों को भी सचेत रहने की सलाह दी है.

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, सीएमएचओ ने दी जानकारी
हनुमान बेनीवाल कोरोना

दिखने लगे थे लक्षण

हनुमान बेनीवाल ने बताया कि कल से उन्हें तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ जैसी शिकायत होने लगी. कोरोना के लक्षणों को मध्यनजर रखते हुए उन्होंने नागौर में अपनी जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. अब हनुमान का नागौर के स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर्स की निगरानी में इलाज चल रहा है. Hanuman beniwal ने कहा है कि वो जल्द ही स्वस्थ होकर जनता की सेवा के लिए उनके बीच होंगे.

सीएमएचओ ने दी जानकारी

हनुमान बेनीवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नागौर सीएमएचओ शिव कुमार कश्यप ने इस बात का खुलासा किया है. शिव कुमार जी ने बताया कि हनुमान जी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है बल्कि उनके परिवार के अन्य सदस्यों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

आरएलपी अध्यक्ष है हनुमान बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल आरएलपी अध्यक्ष और सांसद है. बीजेपी के सहयोग से हनुमान ने नागौर से चुनाव जीत है. राजस्थान की विधानसभा में भी इनकी पार्टी के तीन विधायक है. सांसद के चहेते देशभर में है और वो अब हनुमान जी के जल्द ही स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे है. Hanuman beniwal corona

अभिनेता परेश रावल के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चलाता था जुआ खेलने का अड्डा

सियासी उठापटक में चर्चा में है Hanuman Beniwal

इन दिनों राजस्थान में अशोक गहलोत की कांग्रेस और बीजेपी के बीच काफी घमासान मचा हुआ है. इन सबके बीच हनुमान बेनीवाल अपने बयानों को लेकर चर्चा में है. पिछले दिनों उन्होंने खुलासा किया था कि वसुंधरा राजे ने खुद उन्हें फ़ोन कर गहलोत सरकार को समर्थन देने की रिक्वेस्ट की थी. इतना ही नहीं हनुमान ने इस बात के पक्के सबूत होने की बात भी कही है.

कोरोना अपडेट

भारत में कोरोना इन दिनों लगातार बढ़ रहा है. देशभर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या अब तक लगभग 14 लाख हो चुकी है. इनमें से लगभग 33,000 लोगों की मौत भी हो चुकी है. देशभर में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या लगभग 5 लाख है. पिछले दिनों कोरोना के मरीजों में रिकॉर्ड तोड़ व्रद्धि हुई है. बीते दिनों केवल एक दिन में ही लगभग 49,000 नये कोरोना मरीज सामने आए थे. देशभर में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या देखकर स्थिति बेहद ही नाजुग लग रही है. आम जनता के अलावा अमिताभ बच्चन समेत भारत के कई नामी लोग और नेता भी covid19 पॉजिटिव पाये गये है. बीते दिनों मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उनका ईलाज चल रहा है.

Related Articles

Leave a Comment

Translate »
%d bloggers like this: