Home Uncategorized बच्चन परिवार में इस तरह पहुंचा कोरोना वायरस, केवल एक सदस्य को छोड़कर पूरी फैमिली है कोरोना पॉजिटिव

बच्चन परिवार में इस तरह पहुंचा कोरोना वायरस, केवल एक सदस्य को छोड़कर पूरी फैमिली है कोरोना पॉजिटिव

by sikarnews
बच्चन परिवार में इस तरह पहुंचा कोरोना वायरस, bachchan-family-corona-report-positive, amitabh bachchan corona report
अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना

जब से बिग बी अमिताभ बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है, तब से पूरा देश उनकी सेहत को लेकर चिंतित है. सब इस एक्टर की सेहद का हर पल अपडेट देखना चाहते है. अब अमिताभ के अलावा बच्चन परिवार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

अभिनेता अमिताभ की तबियत खराब होने के बाद जब उनका सैम्पल जांच के लिए भिजवाया गया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उसके बाद पूरे परिवार को जांच की गई तो अभिषेक बच्चन को भी कोरोना होने की पुष्टि हो गई.

एक सदस्य को छोड़कर पूरी फैमिली कोरोना की चपेट में

रविवार को बच्चन परिवार में ऐश्वर्या राय और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. अभिषेक और अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद शनिवार को आराध्या और ऐश्वर्या की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन रविवार को उनमें कोरोना की पुष्टि हो गई. बच्चन परिवार में अब केवल जया बच्चन ही सही सलामत है जिनकी रिपोर्ट में अभी कोविड 19 नहीं आया है.

बच्चन परिवार में इस तरह पहुंचा कोरोना वायरस, bachchan-family-corona-report-positive, amitabh bachchan corona report
बच्चन परिवार कोरोना पॉजिटिव

बात करें ऐश्वर्या राय और आराध्या की तो उनकी जान में ही अभी कोरोना की पुष्टि हुई है लेकिन शारीरिक तौर पर उनमें इस बीमारी के लक्षण नजर नहीं आ रहे है. अब देखना यह है कि इन दोनों को अस्पताल में रखा जाता है या घर पर ही होम क्वारन्टीन करेंगे.

अस्पताल में भर्ती है बच्चन परिवार

अमिताभ बच्चन और अभिषेक की तबियत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में रखा गया है जिनका इलाज चल रहा है. बिग बी की तबियत अभी अस्पताल प्रशासन ने स्थिर बताई है. दोनों अभी मुंबई के नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है और अस्पताल प्रशासन पूरी निगरानी रख रहा है.

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान लेकिन एक्ट्रेस के पिता ने ठुकरा दिया प्रपोजल

आपको बता दे कि बीते दिनों अभिषेक बच्चन को हल्का बुखार आया था और वहीं अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ होने लगी. इसके बाद वो अस्पताल गए तथा जांच करवाई तो उनके कोरोना पॉजिटिव पाया गया. रिपोर्ट आते ही बीएमसी ने तुरंत पूरे परिवार को होम क्वारन्टीन कर दिया.

बच्चन परिवार में इस तरह पहुंचा कोरोना वायरस, bachchan-family-corona-report-positive, amitabh bachchan corona report
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन

रिपोर्ट आने के बाद अमिताभ ने खुद सोशल मीडिया पर खुलासा किया वो कोरोना पॉजिटिव पाये गये है. फैन्स को जब इस बात की भनक लगी तो चारों तरह सदी के इस महानायक के लिए दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया.

बच्चन परिवार में कैसे पहुँचा कोरोना वायरस ?

अब बात करें कि बच्चन परिवार में कोरोना वायरस पहुंचा कैसे ? तो आपको बता दे कि अक्सर यह परिवार अपने घर पर ही रहता था लेकिन कुछ समय से अभिषेक बच्चन वर्सोवा में एक डबिंग स्टूडियो में अपने वेब सीरीज ‘ब्रेथ : इनटू द शैडो’ की डबिंग के लिए जा रहे थे. अब आशंका है कि स्टूडियों के ही किसी कर्मचारी के द्वारा कोरोना वायरस अभिषेक तक पहुंचा और वहीं से यह पूरे बच्चन परिवार में फैल गया.

खराब हो चुका है अमिताभ का 25 फीसदी लीवर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस परिवार के सदस्यों के अलावा लगभग 54 कर्मचारियों को भी आइसोलेशन में रखा गया है और उनकी जांच की जा रही है. अभिनेता अमिताभ बच्चन की उम्र 77 साल हो चुकी है जिस वजह से उनकी सेहत को लेकर हर कोई हैरान हैं. आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन अब तक कई तरह की बीमारियों को मात दे चुके है. इस अभिनेता का लगभग 25 फीसदी लीवर खराब हो चुका है जिस वजह से उन्हें कोरोना वायरस का खतरा बेहद ज्यादा है.

साल 2000 में अमिताभ बच्चन टीबी के भी शिकार हो चुके थे. लेकिन ईलाज और दवाइयों के दम पर इन्होंने इस गंभीर बीमारी को भी मात दे दी थी. बच्चन परिवार में अब केवल जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट ही नेगेटिव आई है बाकी सबकी जांच में कोविड 19 पाया गया है.

Related Articles

Leave a Comment

Translate »
%d bloggers like this: