Home घटनाक्रम अभिनेता परेश रावल के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चलाता था जुआ खेलने का अड्डा

अभिनेता परेश रावल के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चलाता था जुआ खेलने का अड्डा

by sikarnews
अभिनेता परेश रावल paresh rawal के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चलाता था जुआ खेलने का अड्डा
परेश रावल (paresh rawal)

बॉलीवुड अभिनेता और BJP नेता परेश रावल के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुजरात पुलिस ने परेश रावल paresh rawal के भाई को जुआ खेलने के अड्डे चलाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है. परेश रावल के भाई का नाम हिमांशु रावल है. हिमांशु के साथ ही पुलिस ने परेश की बुआ के लड़के कीर्तिकुमार समेत 19 लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले आई है.

छापेमारी के दौरान जब्त किया ये समान

दरअसल गुजरात के विसनगर स्थित मथुरादास क्लब में बीते दिन क्राइम ब्रांच की टीमों में छापेमारी की जहां पर परेश रावल के भाई हिमांशु रावण समेत इनकी गिरफ्तारियां हुई. पुलिस ने इस छापेमारी में 16 मोबाइल फोन, 3 वाहन और 2 लाख रुपये नगद जब्त किए हैं. Paresh rawal

पुलिस को लगी जुआ खेलने के अड्डे की भनक

पुलिस अधिकारियों के बताएं अनुसार मथुरादास क्लब के संचालन हिमांशु रावल और कीर्तिकुमार दोनों मिलकर करते है. इस क्लब में पिछले कई दिनों से जुआ खिलाया जा रहा था जिसकी भनक गुजरात पुलिस को लग गई. Himanshu rawal

दूसरे जिलों से भी आते थे बड़े जुआरी

यहां पर राज्य के दूसरे जिलों से भी बड़े बड़े जुआरी खेलने आने लगे और यह क्लब जुआ खेलने का अड्डा बन गया. इस खेल की शुरुआत कीर्तिकुमार ने की थिबलेकिं बाद में कमाई होती देख हिमांशु रावल भी उसका पार्टनर बन गया.

मुंबई में रहता है हिमांशु रावल himanshu rawal

वैसे परेश रावल का भाई हिमांशु रावण मुंबई में ही रहता है लेकिन लॉक डाउन के बीच वह गुजरात आया हुआ था. छापेमारी के दौरान भी हिमांशु क्लब में ही मौजूद था.

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान लेकिन एक्ट्रेस के पिता ने ठुकरा दिया प्रपोजल

अभिनेता परेश रावल 65 साल के हो चुके है लेकिन फैन्स के बीच अब भी उनकी फिल्में पॉपुलर है. इन दिनों परेश अपनी फिल्मों से ज्यादा राजनीति में ध्यान दे रहे है.

BJP सांसद रह चुके है परेश

दरअसल परेश रावल paresh rawal 2014 से 2019 के बीच BJP के सांसद रह चुके है वो भी अहमदाबाद के पूर्वी सीट से.

मिस इंडिया रह चुकी हैं परेश रावल की पत्नी

परेश ने बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरूप संपत से शादी की। स्वरूप मशहूर पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं, उन्होंने साल 1979 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। स्वरूप कॉमेडी सीरियल ये जो है जिंदगी के लिए जानी जाती हैं

बेटा कर चुका है बॉलीवुड डेब्यू

अभिनेता paresh rawal का बेटा आदित्य रावल मनोरंजन जगत में डेब्यू करने जा रहे हैं और फिल्म का नाम है बमफाड़। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसमें आदित्य बमफाड़ अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 में रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Comment

Translate »
%d bloggers like this: